(2024 में) Paise Kamane Wala Game [रोज ₹500 से ₹2500]

इस वर्तमान समय में सब कुछ डिजिटल हो गया है, वैसे में अगर आप कुछ Extra Pocket Money कमाना चाहते हैं, तो आप वह भी कमा सकते हैं सिर्फ अपने स्मार्टफोन की सहायता से।

Internet पर ऐसे कई सारे Paise Kamane Wala Games मौजूद है जिसके मदद से हम काफी आसानी से पैसे कमा सकते हैं, यदि आप भी उन Paise Jitne Wala Game के बारे में जानना चाहते हैं तो आप सही पोस्ट पर आए है। 

Paise Kamane Wala Game, Paise Jitne Wala Game, paise kamane wala game
Paise Kamane Wala Games


इंटरनेट पर Paise Kamane Wala Game बहुत मौजूद है, परंतु उनमें से अधिकतर गेम से आप पैसे नहीं कमा सकते हैं परंतु हम आप सभी को जो भी, Paise Kamane Wala Game के बारे में बताएंगे आप उन गेम से पैसे कमा सकते है।

आप पैसे कमाने वाला गेम से जीते गए पैसे को आसानी से आपके Paytm, PhonePe या फिर Bank Account में निकाल सकते है, यदि आप Real Paise Kamane Wala Game के बारे में नहीं जानते तो चलिए कई सारे बेस्ट पैसे कमाने वाला गेम के बारे में अच्छे से जानते हैं। 

🤑 पैसे कमाएं से जुड़े इन पोस्ट को भी पड़े - 

#) WhatsApp से पैसे कैसे कमाएं 

#) Facebook से पैसे कैसे कमाएं


(फ्री में) Paisa Kamane Wala Game 


क्या आपने कभी भी सोचा था कि, आप मोबाइल में गेम खेल कर के भी पैसे कमा सकते है, शायद आपने यह कभी भी नहीं सोचा होगा परंतु आप आज के समय में सच में गेम खेलकर पैसे कमा सकते है।


इंटरनेट पर आज हमें ऐसे ढेर सारे Paise Jitne Wala Game देखने को मिल जाता है, जिनके मदद से हम आसानी से मोबाइल पर गेम से पैसे कमा सकते हैं। अगर हम Paise Kamane Wala Game के बारे में आप सभी को बताए तो वह है -  


1) Dream 11


2) MPL


3) Roz Dhan


4) Big Cash


5) Paytm First Games


6) Loco


7) WinZo



पैसे कमाने वाला गेम - Paise Kamane Wala Game [10+ गेम्स]

Paisa Kamane Wala Game के बारे में तो आप जान गए होंगे, तो चलिए अब पैसे कमाने वाले गेम के बारे में डिटेल्स में जानते है - 


1) Dream 11 बेस्ट पैसे कमाने वाला गेम 


Dream 11 एक बहुत ही अच्छा Paise Kamane Wala Game है। Dream 11 से पैसे कमाने के लिए आपको Sports प्रेडिक्शन करने होते है। अगर आपको Cricket खेल में रुचि है, तो यह Dream 11 ऐप आपके लिए ही है।


इस App को Download करने के बाद आपको register करना होता है। जो भी Cricket Matches होने वाली है, उसका List ऐप में देखने को मिल जाता है। और आप को उनमें से ही किसी Match को सेलेक्ट करना रहता है।


ये गेम बहुत ही अच्छा पैसे कमाने वाला गेम है, जिसमे आपको अंदाजा लगाना होता है, मैच में कौन सा टीम जीतेगा और कौन सा प्लेयर कैसा परफॉर्म करेगा। 


आप इस ऐप को पैसे कमाने वाला लूडो गेम भी कह सकते हैं, क्योंकि इस ऐप से आप Ludo खेलकर भी काफी अच्छा पैसे कमा सकत है।


आपका जितना प्रेडिक्शन सही होगा, उस हिसाब से आपको पैसे मिलते है। किसी भी मैच को Join करने के लिए आपको Entry Fee देने पड़ते है। उसके बाद आपको टीम के सभी Players कैसे Perform करेंगे वह Predict करना होता है।


Dream 11 एक बहुत ही विश्वस्त ऐप है, और आप इस ऐप से जीता हुआ राशि को पेटीएम या बैंक अकाउंट में ट्रांसफर भी कर सकते हैं। आप Dream11 से पैसे कमाने के लिए Dream11 से पैसे कैसे कमाएं पोस्ट को पढ़ सकते है।

 

2) MPL Paise Kamane Wala Game


Dream11 की तरह MPL भी एक बहुत ही अच्छा पैसे कमाने वाला गेम है, इस MPL Game को खेलकर भी हम अच्छा पैसे कमा सकत है।


आपको MPL गेम में बहुत सारे पैसे वाला गेम देखने को मिल जाते है, Paytm Cash Game को खेल कर आप पैसे भी कमा सकते है।


इस MPL Paise Jitne Wala Game पर आपको Fruit Ninja, Free Fire और Carrom जैसे कई गेम देखने को मिल जाता है।


किसी भी गेम मे हिस्सा लेने के लिए आपको कुछ पैसे देने पड़ते है, जो की आप अपने Paytm Wallet या फिर MPL टोकन के जरिए Pay कर सकते हो।


जब आप MPL Game को पहली बार अपने मोबाइल में डाउनलोड करते हैं, तब आपको Bonus में कुछ पैसा मिलता है, जिस बोनस अमाउंट को आप गेम खेलते वक्त इस्तेमाल भी कर सकते हैं। 


ऐसे कई सारे लोग हैं जो कि इस MPL ऐप से हार महीना ₹1000 से लेकर ₹5000 तक कमा रहे है। आप भी इस एप से पैसे कमा सकते हैं केवल गेम खेल कर ही नहीं बल्कि लोगों को Refer करके भी पैसे कमा सकते हैं। MPL ऐप से जीता हुआ पैसे को आप अपने पेटीएम या फिर बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं। 


यह पोस्ट भी पढ़े -

Airtel का नंबर कैसे निकाले 

Jio का नंबर कैसे निकाले 


3) Roz Dhan Paise Jitne Wala Game


Roz Dhan गमे के जरिए भी आप Game खेलकर पैसे कमा सकते है। Roz Dhan एक बहुत ही अच्छा और पुराना पैसे कमाने वाला गेम है।


इस आपका यह खासियत है कि आप इस ऐप के जरिए Game खेल कर, आर्टिकल पढ़ कर या फिर कोई टास्क पूरा करके पैसे कमा सकते हैं। 


Roz Dhan ऐप के जरिए, आप जब आपने किसी दोस्त को ऐप Refer करते है तब आपको 12 रुपए मिलता है। जब आपके इस ऐप में आपका 200 रुपए पूरा हो जाता है, तब आप उस पैसे को अपने बैंक या फिर पेटीएम वॉलेट में ट्रांसफर कर सकते हैं। 


4) Big Cash रियल पैसे कमाने वाला गेम


Big Cash भी एक बेहतरीन पैसे कमाने वाला गेम है। यह app भी बिल्कुल  MPL के जैसा ही काम करता है। इस गेम में आपको बहुत सारे गेम देखने को मिल जाता है जिसको जीतने के बाद आपको पैसा मिलता है। यह Game उतना लोकप्रिय नहीं है परंतु आप चाहे तो इस गेम से भी पैसे कमा सकते हैं।   


5) Paytm First Games पैसे कमाने वाला गेम

यह Paytm First Game Paytm के द्वारा ही बनाया गया है। क्योंकि यह गेम Paytm कि खुद के द्वारा बनाया गया है इस वजह से इस गेम के ऊपर आप Trust कर सकते हैं।

इस गेम में पहली बार रजिस्टर करने के बाद आपको कुछ बोनस पैसा मिलता है जिसे कि आप गेम खेलने वक्त इस्तेमाल कर सकते हैं। 


Paytm First Game मैं बहुत से प्रकार के गेम है और उनमें से कुछ गेम फ्री है तो कुछ गेम खेलने के लिए आपको पैसा लगाना पड़ता है।


इस ऐप पर आप सभी को गेम के साथ Refer & Earn और Tournament  का ऑप्शन भी देखने को मिल जाता है किसके माध्यम से भी आप Paytm First Game से पैसे कमा सकते हैं। 


6) Loco Best Paise Kamane Wala Game


Loco भी एक पैसे कमाने वाला गेम है, इस गेम से पैसे आप प्रश्न उत्तर यानी क्विज गेम के माध्यम से कमा सकते हैं।


Loco भी एक बहुत ही अच्छा पैसे कमाने वाला गेम है, Loco Game पर आपको, 10 प्रश्न पूछा जाता है, यदि आप 10 प्रश्न का उत्तर सही से दे पाते हैं, तब आप इस गेम पर पैसे जीत जाते हैं।


Loco Game पर आप Quiz खेल कर पैसे कमाने के अलावा आप अपने दोस्तों को इस App को Refer करके भी पैसे कमा सकते हैं। इस पैसे जीतने वाला गेम का रेटिंग भी बहुत ही अच्छा है।


अंतिम शब्द - 


हमने आप सभी को जितने भी Paise Kamane Wala Game के बारे में बताया है, आप उन Games से बहुत ही आसानी से गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं, और जीते हुए राशि को पेटीएम या फिर अपने बैंक अकाउंट पर ट्रांसफर कर सकते हैं। 


🤑 यह पोस्ट भी पढ़े -

#) Bank से पैसे काटने पर क्या करें

#) Data Entry से पैसे कैसे कमाएं


आपके मन में यदि पैसे कमाने वाला गेम को लेकर कोई भी सवाल है तब आप हमें नीचे कमेंट करके बता सकते हैं। और यदि आपको लगे यह पैसे जीतने वाला गेम का यह पोस्ट अच्छा लगा है, तब आप इस पोस्ट को जरूर Friends के साथ शेयर करें।