[5+ बेस्ट ऐप्स] Photo Edit Karne Wala Apps (2023)

Photo Edit Karne Wala Apps - क्या आप मोबाइल से प्रोफेशनल फोटो एडिटिंग करना चाहते है, परंतु Photo Edit Karne Wala Apps के बारे में ना जानने के कारण यदि आप मोबाइल से प्रोफेशनल फोटो एडिटिंग नहीं कर पा रहे है, तब यह पोस्ट आप सभी के लिए काफी फायदेमंद है। 

Photo Edit Karne Wala Apps
Photo Edit Karne Wala App

इस पोस्ट पर हम बेस्ट Photo Edit Karne Wala App के बारे में बताएंगे, जिसके जरिए आप Photo Editing करके उससे काफी अच्छा पैसे कमा सकते है, अगर आप सोचते है, की मोबाइल से प्रोफेशनल फोटो एडिटिंग करना मुस्किल है, तब आप गलत है। 


आप चाहे तो आपके मोबाइल के जरिए भी बहुत ही आसानी से Photo Edit Karne Wala App के जरिए Photo Edit करके काफी प्रोफेशनल फोटो एडिट कर सकते है, तो चलिए Photo Editing Karne Wala Apps के बारे में जानते है।


यह पोस्ट भी पढ़े - 

PhonePe Account कैसे बनाएं 

Airtel का नंबर कैसे निकाले

Paise Kamane Wala Games 

Photo Edit Karne Wala Apps - बेस्ट फोटो एडिट करने वाला एप


क्या आप आपके Android Mobile के लिए कोई बेस्ट Photo Edit Karne Wala App ढूंढ रहे है, यदि हां तब आप नीचे बताएं गए वेस Photo Edit Karne Wala Apps को आपके मोबाइल में डाउनलोड कर सकते है। तो यदि बेस्ट फोटो एडिट करने वाला ऐप्स के बारे में बताएं तो वह है - 

#1. PicsArt 


PicsArt के बारे में कौन नहीं जानता है, आप इस App को बेस्ट Photo Edit Karne Wala App कह सकते है, इस ऐप का इस्तेमाल करके हम आसानी से Professional Photo Edit कर सकते है। 


यह App इतना लोकप्रिय है, की इसे अब तक 1+ बिलियन से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है, आप इस App को प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते है। इस Photo Edit App पर आपको कई सारे Advanced Features देखने को मिलता है।  


अगर PicsArt App के साइज की बात की जाएं तो इस App का साइज सिर्फ 43MB है, और आपको इस एप पर AI Avatar, Filters, BG Remover, Colour Correction आदि जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलता है। 


सिर्फ Photos को ही नही बल्कि इस PicsArt App के जरिए बहुत ही आसानी से किसी भी Videos को भी आप प्रोफेशनल तरीके से Edit कर सकते है, और आपको इस फोटो एडिटिंग एप पर वीडियो एडिट करने के भी कई सारे फीचर्स देखने को मिल जाता है, आप इस ऐप से प्रोफेशनल फोटो एडिट कर सकते है। 

#2. Snapseed 


Snapseed भी एक बहुत ही अच्छा फोटो एडिट करने वाला ऐप है, इस App का इस्तेमाल करके आप आपके सिंपल Photos को काफी अच्छा और बहुत ही ज्यादा अट्रैक्टिव बना सकते है।


यह ऐप Google Company ने ही डेवलप किया है, और अब तक इस ऐप को 100 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने प्ले स्टोर से डाउनलोड किया है।


Snapseed App को आप प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते है, अगर इस ऐप के रेटिंग के बारे में बताएं तो इस ऐप का रेटिंग 4.3 है, जो की प्ले स्टोर के अनुसार अच्छा रेटिंग है।


आपको आपके जानकारी के लिए बता दे की Snapseed App मुख्य तौर पर प्रोफेशनल लेवल के कलर करेक्शन के लिए जाना जाता है। तो इस Photo Edit Karne Wala App से आप आपके किसी भी फोटो का कलर करेक्शन अच्छे से कर सकते है।

#3. Pixlr - Photo Edit Karne Wala App


Pixlr App भी दूसरे Photo Banane Wala App की तरह ही एक बहुत ही अच्छा फोटो एडिट करने वाला ऐप है, इस ऐप पर आपको दूसरे ऐप से काफी ज्यादा फीचर्स देखने को मिलता है, जिसके जरिए आप आसानी से किसी भी फोटो को एडिट कर सकते है। 


इस Pixlr App का User Interface काफी Simple है, यदि आपने पहले कभी कोई फोटो एडिट करने वाला ऐप का इस्तेमाल नहीं किया है, तब आप इस ऐप के जरिए काफी आसानी से किसी भी फोटो को एडिट कर सकते है। 


यह ऐप इतना लोकप्रिय है की इसे अब तक 50+ मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है, और आप भी चाहे तो इस ऐप को प्ले स्टोर से आसानी से डाउनलोड कर सकते है। इस ऐप पर आपको Paint Remove, Double Exposure आदि जैसे कई सारे फीचर्स और इफेक्ट्स देखने को मिलता है। 

#4. Photoshop Express Photo Edit Karne Wala App 


Photoshop के बारे में कौन नहीं जानता लगभग हर कोई फोटोशॉप के बारे में जानते हैं, यदि आप कोई प्रोफेशनल फोटो एडिट करने वाला ऐप ढूंढ रहे थे तब आप Photoshop Express ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। 


अब तक इस ऐप को 100 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और आप इस ऐप को चाहे तो प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप का प्ले स्टोर रेटिंग भी काफी अच्छा आपको इस ऐप पर 60 से भी ज्यादा Filters और अन्य प्रोफेशनल फीचर्स देखने को मिलता है फोटो एडिट करने के लिए।

#5. Capcut App 


capcut का एक ऐसा फीचर जिसको लाखो लोग पसंद कर रहे है और स्तेमाल कर रहे है जो की है capcut टेम्पलेट, capcut का ये फीचर इंस्टाग्राम पर बहुत ट्रेंड कर रहा है कुछ ऐसी टेम्पलेट भी है जिसको हमेशा से लाखो लोग स्तेमाल करते आ रहे है Healing Thailand capcut template most पॉपुलर टेम्पलेट है जो की इस समय भी इंस्टाग्राम पर ट्रेंड है अगर आप capcut टेम्पलेट स्तेमाल करते हो तो आपकी वीडियो मिलियंस व्यूज अचीव कर सकता है।  



यह पोस्ट भी पढ़े -

YouTube से पैसे कैसे कमाएं 

Facebook से पैसे कैसे कमाएं


तो यह थे 5+ बेस्ट Photo Edit Karne Wala App जिसके जरिए आप किसी भी फोटो को आपके मोबाइल से प्रोफेशनल तरीके से एडिट कर सकते है। 

निष्कर्ष - 


इस पोस्ट पर हमने Photo Edit Karne Wala Apps के बारे में बताएं है, यदि आप अच्छा फोटो एडिट करने वाला ऐप ढूंढ रहे थे तो उम्मीद करता हूं की यह पोस्ट आपको Best Photo Editor App के बारे में जानने में काफी ज्यादा मदद किया होगा। 


हमने इस पोस्ट पर ऐसे फोटो बनाने वाला ऐप्स को एड किया है, जिसके जरिए आप आसानी से आपके मोबाइल से किसी भी फोटो को प्रोफेशनल की तरह एडिट कर सकते है। यदि आप और भी Apps के बारे में जानना चाहते है, तो नीचे कमेंट जरुर करें।