Jio Phone Me Video Download Kaise Kare

Jio Phone Me Video Download Kaise Kare? क्या आप Jio का Feature फोन यानी Jio Phone इस्तेमाल करते हैं, और यदि आप अपने Jio Phone पर Video डाउनलोड करना चाहते हैं, यदि हां तब आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं, आज के इस पोस्ट पर हम Jio Phone Me Video Download Kaise Kare के विषय में विस्तार में बताएंगे।



Jio Phone Me Video Download Kaise Kare,Jio Phone Par Video Download Kaise Kare
Jio Phone Me Video Download Kaise Kare

 

Jio Phone में भी आप वीडियो डाउनलोड कर सकते है, Jio Phone Me Video Download Karne के बहुत सारे तरीके हमें इंटरनेट पर देखने को मिल जाते है, पर उनमें से अधिकतर तरीके अच्छे से काम नहीं करता है परंतु जो तरीके के बारे में हम बताएंगे उनके माध्यम से आप जियो फोन में वीडियो डाउनलोड कर पाएंगे।  


यदि हम जिओ फोन के बारे में बात करें तो यह इंडिया का एकमात्र सस्ता 4G फोन है, जो कि मात्र ₹699 में मिल जाता है। अगर आप भी इस फोन को इस्तेमाल करते हैं, तब आपके मन में यह प्रश्न तो आया ही होगा कि आखिर Jio Phone Me Video Download Kaise Kare तो यदि आप जियो फोन में वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़े। 


यह पोस्ट भी जरूर पढ़े -

Jio Sim का Number कैसे निकाले

Airtel Ka Number कैसे निकाले


Jio Phone Me Video Download Kaise Kare


क्या आप Jio Phone में YouTube या फिर कोई और वीडियो डाउनलोड करना चाहते है, यदि हां तो आप नीचे बताए गए प्रोसेस को फॉलो कर सकते हैं। यदि हम Jio Phone Me Video Download Kaise Kare के प्रोसेस के बारे में बताएं तो वह है - 


1. सबसे पहले आप लोगों को अपने Jio Phone  में YouTube या Facebook को open कर लेना होगा, फिर आपको उस वीडियो का लिंक को कॉपी करना होगा, जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं।  


2. Facebook या Youtube के वीडियो के Link को Copy कर लेने के बाद, आप को अपने फोन में Browser को Open कर लेना होगा, फिर savefrom वेबसाइट को ओपन कर लेना होगा। 


3. savefrom को जब आप open करेंगे तब आप एक नए पेज पर चले जाएंगे उस पेज पर आप लोगों को "Insert Url" करके एक ऑप्शन देखने को मिलेगा वहां पर आपको वीडियो के लिंक को paste कर देना होगा। 


5. वीडियो के लिंक को पेस्ट कर लेने के बाद फिर नीचे आप लोगों को Download करके एक ऑप्शन देखने को मिलेगा, जब आप उस ऑप्शन में क्लिक करेंगे, तब Video आपके Jio Phone में Download हो जाएगा।


निष्कर्ष -


दोस्त आशा करता हूं कि आप सभी लोगों को हमारा आज का यह Jio Phone Me Video Download Kaise Kare का आर्टिकल पसंद आया होगा। आज के इस पोस्ट पर हमने आप लोगो Jio Phone पर वीडियो डाउनलोड कैसे करें के बारे में विस्तार में बताया है, आप इस पोस्ट के सहायता से कोई भी वीडियो को जियो फोन में डाउनलोड कर सकते है। 


यदि कोई कारण के वजह से हमसे कोई इंफॉर्मेशन जियो फोन में वीडियो डाउनलोड कैसे करे के बारे में छूट गया है, या फिर आपके मन में जियो फोन वीडियो डाउनलोड कैसे करे से संबंधित कोई सवाल है तब आप बेझिझक हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं और अगर लगे कि आज का यह ब्लॉग पोस्ट आप लोगों के लिए उपयोगी है, तब आप जियो फोन के इस आर्टिकल को अपने दोस्तों रिश्तेदारों के साथ शेयर कर दीजिएगा।